पंखुरी के ब्लॉग पे आपका स्वागत है..

जिंदगी का हर दिन ईश्वर की डायरी का एक पन्ना है..तरह-तरह के रंग बिखरते हैं इसपे..कभी लाल..पीले..हरे तो कभी काले सफ़ेद...और हर रंग से बन जाती है कविता..कभी खुशियों से झिलमिलाती है कविता ..कभी उमंगो से लहलहाती है..तो कभी उदासी और खालीपन के सारे किस्से बयां कर देती है कविता.. ..हाँ कविता.--मेरे एहसास और जज्बात की कहानी..तो मेरी जिंदगी के हर रंग से रूबरू होने के लिए पढ़ लीजिये ये पंखुरी की "ओस की बूँद"

मेरी कवितायें पसंद आई तो मुझसे जुड़िये

Tuesday 8 April 2014

शून्य
















शून्य
होता तो है पूरा
किन्तु कितना रिक्त
कोई ओर नहीं
कोई छोर नहीं
अकेला है तो अधूरा
परन्तु
दूसरो के लिए सहारा
शून्य
लगता कितना सिक्त
जब गिरता है
एहसास कराता है
जिन्दा होने का
शून्य .....

-------------------पारुल'पंखुरी'

picture courtesy --s3ntim3nts.blogspot.com via google



2 comments:

  1. बहुत खूब .. अपन अपना शून्य हर किसी के पास होता है ... कुछ खास पलों के लिए ...

    ReplyDelete
  2. बहुत सुन्दर प्रस्तुति..

    ReplyDelete

मित्रो ....मेरी रचनाओं एवं विचारो पर कृपया अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दे ... सकारात्मक टिपण्णी से जहा हौसला बढ़ जाता है और अच्छा करने का ..वही नकारात्मक टिपण्णी से अपने को सुधारने के मौके मिल जाते हैं ..आपकी राय आपके विचारों का तहे दिल से मेरे ब्लॉग पर स्वागत है :-) खूब बातें कीजिये क्युकी "बात करने से ही बात बनती है "

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...